तो इन कारणों से पोर्न के आदी हो जाते हैं लड़के

Knowledge
Spread the love

लड़कों के पोर्न फिल्में देखने के पीछे का कारण

हमारा यहां एक आम धारणा है, कि पोर्न देखने वाले लड़के खराब होते हैं। अधिकांश लड़कियां भी पोर्न के शौकीन लड़कों को खराब ही समझती हैं। और फिर इस आधार पर वो अपने दिमाग में लड़के की एक नकारात्मक छवी भी बना लेती हैं। लेकिन अमूमन सभी लड़के पोर्न देखना पसंद करते हैं और इसके पीछे कई वजहे भी होती हैं। हम यहां पोर्न देखना सही है या नहीं, इस विषय पर बात नहीं कर रहे, बल्कि ये जानने का प्रयास कर रहे हैं कि लड़कों के पोर्न देखने के शौक के पीछे की क्या संभव वजहें हो सकती हैं, जो पोर्न फिल्मों को उनका एक अहम शौक बना देती हैं।

google images

बिना किसी की मदद के आनंदित महसूस कर पाते हैं

इससे लड़के बिना किसी के साथ के आनंदित महसूस कर सकते हैं। पोर्न देखना उनको ये मौका देता है, बस देखो और आनंद में डूब जाओ। साथ ही ये बेहद आसान होता है और इसके लिये किसी खआस तैयारी की भी जरूरत नहीं होती है।

अपनी कल्पनाओं की हदें बढ़ा पाते हैं

देखा गया है कि कामुकता की कल्पनाओं का चरम आनंद लेने में लड़कियों की कल्पना क्षमता लड़कों से अधिक होती है। इसलिये हस्थमैथुन जैसी चीज़ें उनके लिए बेहद मायने रखती हैं। और इसके लिये उन्हें कल्पनाओं की आवश्यकता होती है। पोर्न इसमें लड़कों के लिये कल्पना श्रोत की तरह काम करती है।

नामुमकिन को भी कर पाते हैं मुमकिन

फिल्मों दो माध्यमों से हमें प्रभावित करती हैं, ध्वनी और दृष्य। पोर्न के माध्यम से लड़के खुद को अंतरंगता के संबंध में अपडेट रख पाते हैं, जो उन्हें कल्पनाओं के चरम तक पहुंचने में मदद करता है। वे पोर्न देख कर से क्स से संबंधित वे कल्पनाएं भी कर पाते हैं, जो वे शायद वास्तविकता में कभी न कर पाएं।

ये वास्तिवक से क्स का सबसे बेहतर विकल्प है

समय के साथ लड़को के लिये पोर्न देख कर हस्थमैथुन करना वास्तविक संभोग का सबसे बेहतर विकल्प बन जाता है। साथ ही ये उनके लिये खराब मूड को ठीक करने का सबसे अच्छा तरीका भी होता है।

Leave a Reply