उम्मीद से ज्यादा कमा गई वीरे दी वेडिंग, इन बड़ी फिल्मो को पीछे छोड़ कमाई का तोड़ा रिकॉर्ड

Bollywood, Movies
Spread the love

पिछले दिनों बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई चार अभिनेत्रियों की फिल्म वीरे दी वेडिंग ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की. हालांकि जिस तरह फिल्म ने धीमी शुरुआत की थी उसे देखकर लग रहा था कि फिल्म उसने बजट के बराबर भी कमाई नहीं कर पाएगी लेकिन धीरे-धीरे फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करनी शुरू कर दी. आपको बता दें कि पहले दिन वीरे दी वेडिंग का कलेक्शन 10.70 करोड रुपए का रहा था.

आपको बता दें कि यह फिल्म ए सर्टिफिकेट पर रिलीज हुई थी. इसका मतलब है कि फिल्म को कोई भी 18 साल से कम उम्र के लोग नहीं देख पाएंगे. आपको बता दें की फिल्म युवा वर्ग को काफी पसंद आ रही है. फिल्म में कई बोल्ड सींस और डबल मीनिंग भाषा का प्रयोग किया गया है हालांकि कई लोगों का कहना है कि लड़कियों को यह फिल्म बिल्कुल नहीं देखनी चाहिए क्योंकि इस फिल्म से वह कुछ गंदी आदतें सीख सकती हैं. आपको बता दें कि फिल्म में चार दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है जो अपनी मर्जी से जिंदगी जीना चाहती हैं और दारू, सिगरेट, घूमना फिरना, मौज मस्ती जैसे सभी आदतें पसंद करती हैं.

इस फिल्म में अभिनेत्री करीना कपूर लंबे समय बाद नजर आयी. आपको बता दें कि अपने बेटे तैमूर के जन्म के बाद अभिनेत्री करीना कपूर ने बॉलीवुड में वापसी करी और उनके चाहने वालों ने फिल्म में उनके किरदार को बेहद पसंद किया है. वही अभिनेत्री सोनम कपूर भी फिल्म में काफी बोल्ड लुक में नजर आयी. हालांकि सोनम कपूर के ससुराल वालों ने फिल्म में उनके अभिनय की जमकर तारीफ की है. उनका कहना है कि उन्हें सोनम कपूर के बोल्ड लुक से कोई आपत्ति नहीं है क्योंकि यह उनके फिल्म का हिस्सा है.

Leave a Reply