हाल ही में हिंदी में रिलीज हुई साउथ की यह 3 फिल्में, फ्लॉप हैं नहीं होता यकीन

Uncategorized
Spread the love

साउथ सिनेमाघरों में रिलीज होने के महीनों या सालों बाद साउथ की वह फिल्में हिंदी में रिलीज होती हैं। इनमें से कुछ फिल्में ऐसी होती है, जिसे हिंदी में खूब पसंद किया जाता है, लेकिन जब पता चलता है कि यह फिल्में साउथ सिनेमाघरों मैं फ्लॉप हो गई थी, तो इस पर यकीन नहीं होता। आइए आज हम साउथ की तीन ऐसी के बारे में आपको बताते हैं।

जय जानकी नायका

हाल ही में साउथ की फिल्म को हिंदी में Zee Cinema द्वारा ‘खूंखार’ नाम से रिलीज किया गया है। फिल्म में बेला मुकुंदा श्रीनिवास और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में है। यह एक जबरदस्त एक्शन लव स्टोरी फिल्म है। हिंदी में इस फिल्म को खूब पसंद किया गया, लेकिन आईएमडीबी द्वारा इस फिल्म को फ्लॉप घोषित किया गया है।

पैसा वसूल

नंदमूरी बालाकृष्णा की फिल्म को हाल ही में गुजरात के सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है, और 13 जुलाई को इस फिल्म को पूरे भारत में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म हिंदी में इंटरनेट पर भी लीक हो चुकी है। यह फिल्म हिंदी में खूब पसंद की जा रही है, लेकिन आई एम डी बी द्वारा इस फिल्म को भी फ्लॉप घोषित किया गया है।

विनर

साई धर्म तेज और रकुल प्रीत सिंह की इस फिल्म को हिंदी में ‘शूरवीर’ के नाम से रिलीज किया गया था। फिल्म में साई धर्म तेज और रकुल प्रीत सिंह के अलावा जगपति बाबू और ठाकुर अनूप सिंह भी मुख्य भूमिका में थे। यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म थी। हिंदी में खूब पसंद की गई यह फिल्म साउथ सिनेमाघरों में फ्लॉप है।

Leave a Reply