अपने ससुराल वालों के लेकर सोनम कपूर ने किया बड़ा खुलासा, पति के घर न रहने की वजह बताई

Celebrities
Spread the love

सोनम कपूर पिछले कई महीनों से लगातार चर्चा में हैं. पहले उनकी शादी ने खूब सुर्खियाँ बटोरी. उनके बाद इनकी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर भी कई तरह की बातें हुई. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. इस दिनों सोनम अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में एन्जॉय कर रही हैं.

Google Images

सोनम की शादी को अभी दो महीने भी नहीं हुए हैं. शादी के इतने दिनों बाद भी सोनम अपने पिता के घर रह रही हैं. अब सोनम ने अपने ससुराल वालों को लेकर कुछ बातें बताई हैं. सोनम ने बताया कि उनके सास-ससुर सिंधी हैं और वह अपनी लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं. उन्हें अपनी बातें शेयर करना पसंद नहीं है.

सोनम ने कहा कि उनके सास-ससुर को फिल्मी दुनिया में कोई दिलचस्पी नहीं हैं. दोनों ही अपनी निजी जिंदगी को किसी से सांझा नहीं करते.

अपनी सासू माँ के साथ रिश्ते को लेकर जब सोनम से सवाल किया गया, तो उन्होंने बताया कि वह अपनी सासू माँ के साथ काफी सजह है और उनसे काफी बातें करती हैं.

Google Images

जब सोनम से पुचा गया कि शादी के इतने समय बाद भी वह अनिल कपूर के घर क्यूँ रह रहीं हैं, तो उन्होंने बताया कि मुंबई में आनंद के घर का इंटीरियर पसंद न होने कारण वो पापा के घर में रह रहीं हैं.

जल्द ही सोनम फिल्म ‘संजू; में नजर आएँगी. इस फिल्म में रणबीर कपूर की मुख्य भूमिका है. फिल्म 29 जून को रिलीज़ होगी.

Leave a Reply