रणबीर कपूर के आगे बौने साबित हुए बाहुबली, टूट गया इतना बड़ा रिकॉर्ड

Uncategorized
Spread the love

इस समय बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर नाम की एक ऐसी सुनामी चल रही है जिसमें बड़े-बड़े रिकॉर्ड भी बह गए हैं। जी हां आप सही पढ़ रहे हैं संजू फिल्म में कई ऐसे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं जो आज तक कोई भी बॉलीवुड फिल्म नहीं तोड़ पाई है। वैसे इस फिल्म से यह तो उम्मीद की जा रही थी कि बॉक्स ऑफिस पर एक तूफान जरूर आएगा। लेकिन इस तरह सुनामी आएगी किसी को उम्मीद भी नहीं थी फिल्म की स्क्रीन को देखते हुए लोग लगा रहे थे कि यह फिल्म लगभग ओवरऑल 250 करोड़ का कलेक्शन करेगी लेकिन फिल्म ने 7 दिनों में ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है जो एक बहुत बड़ी बात है।

वैसे एक ऐसे ही सुनामी बाहुबली 2 फिल्म लेकर आई थी क्योंकि इस फिल्म का भी बज कुछ ऐसा ही बन गया था जिसे देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों में बड़ी तेजी से उमड़े। इसीलिए इस फिल्म ने हिंदी वर्जन में भी लगभग 500 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर डाला और एक ऐसा रिकॉर्ड बना दिया जो शायद ही बॉलीवुड फिल्म तोड़ पाए। लेकिन रणबीर कपूर ने बाहुबली फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जिससे प्रभास रणबीर कपूर के सामने बौने साबित हो गए हैं।

बाहुबली 2 फिल्म ने अपने पहले वीकेंड के आखिरी दिन यानी रविवार को 46.50 करोड़ों रुपए कमाए थे लेकिन संजू फिल्म ने अपने पहले वीकेंड के आखिरी में इस रिकॉर्ड को तहस-नहस कर दिया क्योंकि संजू फिल्म ने रविवार को 46.71 करोड़ रुपए कमाए जो बाहुबली 2 फिल्म से 21 लाख रूपय ज्यादा है। इसी बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस फिल्म को बाहुबली 2 से भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

वैसे आप नीचे कमेंट सेक्शन में हमें जरूर बताएं कि आपको इस फिल्म में किस का अभिनय काफी अच्छा लगा और रोजाना ऐसी खबरों के लिए हमें फॉलो करें, धन्यवाद।

Leave a Reply