यूट्यूब से सबसे ज्यादा पैसे कमाते हैं ये 3 भारतीय, देखिए तीनों में कितनी है किसकी कमाई

Uncategorized
Spread the love

आधुनिक समय में इंटरनेट का प्रयोग तेजी से बढ़ रहा है आज के समय में इंटरनेट के जरिए युवाओं को बहुत जल्दी सफलता मिल रही है। भारत में कुछ ऐसे युवा हैं जो इंटरनेट का उपयोग करके लाखों रुपए कमा रहे हैं आज के इस आर्टिकल में हम उन युवाओं से आपको रूबरू कराते हैं।

1. बीवी की वाइंस : वर्तमान में सबसे ज्यादा लोकप्रिय यूट्यूबर बीवी के वाइंस है और यह अपनी वीडियो खुद बनाते हैं और यूट्यूब पर शेयर करते हैं इनकी वीडियो दर्शकों के लिए मनोरंजन के लिए रहती है। आज के समय में इनकी फ्रेंड फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ रही है इनके चैनल के 8.1 मिलियन सब्सक्राइबर है और यह महीने में यूट्यूब से 7 से 8 लाख रूपय तक कमाते हैं। यूट्यूब के साथ -साथ शोज भी करते हैं जिससे इन्हें लाखों की इनकम होती है।

2. अमित वाड़ाना : अमित वाड़ाना एक ऐसे भारतीय युवा है जिसे हर भारतीय जानता है यह अपनी वीडियो के माध्यम से लोगों को मोटिवेशनल और इंटरेस्टिंग वीडियो शेयर करते हैं इनकी वीडियो से लोगों को उत्साह की प्राप्ति होती है, इनकी वीडियो से मनोरंजन भी मिलता है। यूट्यूब के जरिए उन्होंने बहुत लोकप्रियता हासिल की है, वर्तमान में इनके चैनल के 7.3 मिलियन सब्सक्राइबर है। यह 1 महीने में यूट्यूब से 5 से 6 लाख रूपये तक की इनकम करते है।

3. कैरी मिनाटी : कैरी मिनाटी भारत में बहुत पसंद किए जाने बाली यूट्यूबर हैं और इन्हें भारतीय युवा द्वारा ज्यादा लोकप्रियता हासिल हो रही है| यह मात्र 19 वर्ष के युवा है जिन्होंने यूट्यूब पर अपनी अनोखी छवि बना ली है। इनके चैनल के सब्सक्राइबर 3.3 मिलियन है। इनके वीडियोस यूट्यूब पर बहुत ज्यादा देखे जाते हैं। यह यूट्यूब के जरिए प्रति माह 3 से 4 लाख रुपए तक की इनकम करते हैं।

Leave a Reply