बीच पर ठंडी हवाओं का आनंद लेती दिखीं प्रेग्नेंट सानिया मिर्जा, बहुत जल्द बनने वाली हैं मां

Celebrities
Spread the love

भारत की शानदार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा पिछले कई महीनों से प्रेग्नेंट हैं। प्रेगनेंसी की हालत में वह कई बार प्रोग्राम और इवेंट्स में नजर आ चुकी हैं। यह बात साबित करती है कि वह एक परफेक्ट मॉम हैं। उन्हें मां बनना कतई बोझ नहीं लगता है। इसी बीच वह एक बार फिर स्पॉट की गई हैं, इस बार प्रेग्नेंट सानिया मिर्जा समुद्र किनारे बीच पर ठंडी हवाओं का आनंद लेते हुए नजर आईं।

तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं सानिया कैसे ठंडी हवाओं का आनंद ले रही हैं। मीडिया फोटोग्राफर्स ने इन तस्वीरों को खींचा है और डाले जाने के बाद से सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। लोगों को उनके जल्द मां बनने का इंतजार बेसब्री से है।

इसी के साथ यह भी सुनने को मिला है कि सानिया मिर्जा बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि सानिया मिर्जा 7-8 महीने की प्रेग्नेंट है। वह अगले एक या डेढ़ महीने के भीतर मां बन सकती हैं।

आपको बताना चाहते हैं कि भारत की इस आन-बान-शान ने पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ विवाह किया है। सानिया मिर्जा की कोख में शोएब का ही बच्चा पल रहा है। सानिया मिर्जा और शोएब की शादी साल 2010 में हुई थी।

Leave a Reply