59 साल की रणबीर की मां ने एयरपोर्ट पर ढाया कहर, तस्वीरें देख यकीन नहीं कर रहे लोग

Celebrities
Spread the love

रणबीर कपूर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि उनकी एक्टिंग के लोग काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं। इसका कारण है उनकी मेहनत क्योंकि रणबीर कपूर 2 सालों से एक फिल्म के लिए जबरदस्त मेहनत कर रहे थे। शायद इसीलिए संजू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संजू फिल्म ने मात्र 3 दिनों में ही 120 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था जो रणबीर कपूर के लिए काफी मायने रखता है। वहीं फिल्म का 5 दिनों का कलेक्शन लगभग 170 करोड रुपए हो चुका है।

फिल्म के इतने दमदार प्रदर्शन से रणबीर कपूर काफी खुश होंगे क्योंकि यह रणबीर कपूर के जीवन की सबसे बड़ी फिल्म बनने वाली है। इस फिल्म ने बाहुबली 2 का भी एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड तोड़ा था। दरअसल बाहुबली 2 फिल्म ने तीसरे दिन 46.50 करोड़ कमाए थे। वहीं संजू फिल्म ने रविवार को 46.71 करोड़ों रुपए कमा कर सबको चौंका दिया था। इसके विपरीत रणवीर कपूर अभी 35 वर्ष के हैं लेकिन इस उम्र में उनकी खूबसूरती देखने और दिखाने लायक है।

इसके विपरीत रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर भी खूबसूरती के मामले में अव्वल नंबर हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नीतू कपूर की उम्र फिलहाल 59 वर्ष है लेकिन इस बढ़ती हुई उम्र में भी वह काफी जवान दिखाई देती हैं। दरअसल 2 दिन पहले नीतू कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं जहां उन्हें देखते ही लोग दीवाने हो गए। उन्होंने इस दौरान ब्लू कलर की टीशर्ट और लोअर पहन रखा था।

जब यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने लगीं तो लोग हैरान हो गए क्योंकि उन्हें तस्वीरें देखकर यकीन नहीं हो रहा था कि 60 साल की उम्र में भी कोई व्यक्ति इतना जवान दिख सकता है। शायद इसीलिए लोगों ने इनकी फोटो पर यह तक कह दिया कि ऐश्वर्या राय तो बॉलीवुड क्वीन हैं लेकिन आप पूरी दुनिया की क्वीन हैं क्योंकि आप जैसी खूबसूरती आज तक हमने नहीं देखी। वैसे इस बारे में आप क्या सोचते हैं नीचे अपनी राय हमारे साथ जरूर साझा करें।

रोजाना ऐसी खबरों के लिए हमें फॉलो करें, धन्यवाद।

Leave a Reply