मान्यता दत्त की इस तस्वीर पर मच गया बवाल, लोगों ने कहा B ग्रेड की अभिनेत्री जैसे काम

Uncategorized
Spread the love

संजय दत्त इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि उनकी बायोपिक प्रमोशन की बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन कर रही है। संजू फिल्म ने अब तक लगभग 280 करोड रुपए का कलेक्शन कर लिया है जो एक बायोपिक फिल्म के लिए काफी ज्यादा होता है। वहीं आने वाले कुछ समय में लोग उम्मीद लगा रहे हैं कि संजू फिल्म बॉलीवुड की नंबर वन फिल्म भी बन जाएगी। खैर यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

इस सब के विपरीत संजय दत्त अपने पूरे परिवार के साथ इन दिनों सिंगापुर में छुट्टियों को इंजॉय कर रहे हैं। उनके साथ उनकी पत्नी मान्यता दत्त और उनके बच्चे हैं और उनकी कई तस्वीरें पहले ही वायरल हो चुकी हैं। वैसे संजय दत्त अपने परिवार और पत्नी के कारण सजग रहते हैं कि उनकी कोई भी ऐसी चीज़ वायरल ना हो जिससे हंगामा खड़ा हो जाए लेकिन इस बार कुछ ऐसा हो गया है जिससे संजय दत्त भी परेशान हो जाएं।

दरअसल सिंगापुर से उनकी पत्नी की एक पर्सनल फोटो वायरल हो गई है जो सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा कर रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह तस्वीर मान्यता दत्त की है जो अपने बच्चों के साथ स्विमिंग पूल में नहा रही हैं। लेकिन इस तस्वीर को लोगों ने पसंद नहीं किया और उनके फोटो पर ऐसे ऐसे कमेंट कर डाले जो बहुत से व्यक्तियों को शर्मिंदा कर रहे हैं। कुछ लोगों ने तो यह तक कह दिया कि आप आइटम सॉन्ग करती थीं और आइटम गर्ल जैसे ही आपके काम है।

दूसरी तरफ एक यूजर में तो यह कहकर बवाल मचा दिया कि आप बी ग्रेड की अभिनेत्री थीं और बी ग्रेड की अभिनेत्री रहोगी क्योंकि ऐसी फोटो कोई भी अभिनेत्री शेयर नहीं कर सकती जैसा आपने किया। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मान्यता दत्त ने अजय देवगन की एक फिल्म में आइटम सॉन्ग किया था जिसके बाद लोगों ने बी ग्रेड की अभिनेत्री कहने लग गए। लेकिन बाद में संजय दत्त से शादी हो जाने के बाद लोगों ने यह कहना बंद कर दिया।

Leave a Reply