गोल्डन कलर की टाइट ड्रेस पहन मलाइका ने बिखेरा जलवा, लोगों ने कहा इस उम्र में तो शर्म कर लो

Celebrities
Spread the love

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन ट्रोलिंग खबरें आती रहती हैं। इसका कारण है कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां या तो अपनी सोशल एक्टिविटी मैं कुछ गड़बड़ कर देती हैं या कुछ ऐसा पहन लेती हैं जिससे लोगों को बोलने का मौका मिल जाए। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। सोनम कपूर से लेकर अनुष्का शर्मा यहां तक कि ऐश्वर्या राय भी अपनी ड्रेस की वजह से सुर्खियों में रह चुकी हैं। अब सबसे ज्यादा सुर्खियों में स्टार किड्स रहते हैं।

इस सब के विपरीत मलाइका अरोड़ा भी किसी से कम नहीं हैं। मलाइका अरोड़ा जो अरबाज खान की पत्नी थीं लेकिन उन्होंने अरबाज खान से तलाक ले लिया है और फिलहाल अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में रह रही हैं। इसीलिए अर्जुन कपूर और सलमान खान के बीच नफरत की दीवार खड़ी हो गई है क्योंकि अरबाज खान सलमान खान के ही भाई हैं। इन दोनों की दुश्मनी की पहचान सोनम कपूर की शादी में हुई थी जब सलमान खान ने अर्जुन कपूर को नजरअंदाज कर दिया था।

कुछ दिनों पहले मनीष मल्होत्रा जो बॉलीवुड इंडस्ट्री के फैशन डिज़ाइनर हैं उनका जन्मदिन हुआ था। उनके जन्मदिन में बॉलीवुड के कई सितारे अपनी मौजूदगी दर्ज कराने पहुंचे। वहीं पर मलाइका अरोड़ा भी पहुंची। इस दौरान उन्होंने गोल्डन कलर की टाइट ड्रेस पहन रखी थी लेकिन उनकी ड्रेस लोगों को पसंद नहीं आई और लोगों ने उनके ऊपर कुछ गलत कमेंट कर डाले। लोगों ने कहा कि अब आप का तलाक हो चुका है कृपया कर ऐसे कपड़े ना पहनें।

दूसरी तरफ लोगों ने कहा कि आपकी उम्र अब काफी ज्यादा है। इस उम्र में लोग भगवान का नाम लेते हैं लेकिन ऐसे कपड़े पहनकर आप क्या सिद्ध करना चाहते हो। आप लोगों की वजह से आज हमारी बहन बेटियां ऐसे कपड़ों की मांग करती हैं जिन्हें हम कभी नहीं दिला सकते तो आपसे सविनय निवेदन यह है कि ऐसे कपड़े ना पहनें। वैसे इस बारे में आप क्या सोचते हो हमें नीचे कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा।

रोजाना ऐसी खबरों के लिए हमें फॉलो करें, धन्यवाद।

Leave a Reply