मुंबई में शर्ट उतारकर खुशी कपूर ने ढाया कहर, लोग बोले क्या खूबसूरती है!

Bollywood, Celebrities
Spread the love

फिल्म के बारे में तो आपने सुनी ही लिया होगा। यह फिल्म 20 तारीख को रिलीज होने वाली है और इस तारीख का लोग बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि लोगों को जाह्नवी कपूर फिल्मी पर्दे पर देखने को मिलेंगे। वहीं उनके साथ ईशान खट्टर के काफी अच्छी बॉन्डिंग भी है। वैसे लोगों को इसलिए बेसब्री नहीं है कि वह जाह्नवी कपूर को फिल्मी पर्दे पर देखेंगे बल्कि लोग श्रीदेवी को फिल्म पर्दे पर देखना चाहते हैं और कुछ लोगों को जाह्नवी कपूर के अंदर ही श्रीदेवी की झलक दिखती है।

दूसरी जाह्नवी कपूर भी अपने इस फिल्म में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही हैं और हर जगह इस फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं चाहे फिर वह हैदराबाद हो या लखनऊ। दूसरी तरफ जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क के कुछ गाने लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं और वह गाने YouTube पर ट्रेंडिंग में भी रहे थे। लेकिन आज हम अपने इस लेख में जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर के बारे में बात करेंगे जिन्होंने कल मुंबई में कहर बरपा दिया।

दरअसल खुशी कपूर कहीं जा रही थी तो उन्होंने गाड़ी में से उतर कर थोड़ा सड़क पर वॉक किया और उसके बाद अपने ठिकाने पर पहुंची। लेकिन इस दौरान उन्होंने अपनी शर्ट उतार कर रखी थी और लाल कलर की टी-शर्ट और जींस उनके ऊपर काफी अच्छी लग रही थी। वहीं जाते समय उनकी क्यूट सी मुस्कान तो लोगों के दिलों को चीर गई। वैसे कुछ लोग तो इस रूप में उन्हें देखकर कहने लगे कि आप कितनी सर्जरी करवाओगे शरीर इस सबसे बेकार होता है।

वैसे कुछ भी कहो लेकिन खुशी कपूर आने वाले समय की सुपरस्टार हैं इस बात में भी कोई दो राय नहीं है क्योंकि खुशी कपूर में एक अच्छी अभिनेत्री बनने के फिजिकली गुण हैं। कहने का मतलब यह है उनके लंबाई काफी शानदार है वहीं फिल्मों में आने से पहले ही खुशी कपूर अपनी फिटनेस पर ध्यान देने लग गई हैं। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि खुशी कपूर में आने की पूरी तैयारी कर ली है।

Leave a Reply