बिना मेकअप के पहली बार नजर आईं कैटरीना, लोगों ने कहा अब तो बुड्ढी हो गई हो

Celebrities
Spread the love

कैटरीना कैफ के बारे में तो आप जानते ही होंगे कैटरीना कैफ एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में काफी संघर्ष किया है क्योंकि शुरुआती दिनों में उन्हें हिंदी नहीं आती थी। लेकिन फिर भी आज कैटरीना कैफ को बॉलीवुड की सफलतम अभिनेत्री कहा जाता है। इसका कारण है कि उन्होंने हर जगह मेहनत की चाहे फिर वह एक्टिंग स्किल हो या डांस परफॉर्मेंस। यही कारण है कि बड़े बड़े बजट की फिल्मों में फिल्ममेकर्स की पहली पसंद कैटरीना कैफ़ ही होती हैं।

वैसे इन दिनों कैटरीना कैफ सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, जैकलीन फर्नांडिस के साथ दबंग टूर पर हैं और इनकी कई तस्वीरें वहां से वायरल हो चुकी हैं जिसमें कैटरीना कैफ और सोनाक्षी सिन्हा ने तो काफी अच्छा परफॉर्मेंस दिया है। दूसरी तरफ कैटरीना कैफ और सलमान खान की तो काफी अच्छी बॉन्डिंग है। इसलिए दबंग टूर के दौरान भी इन दोनों को देखने के लिए फैंस भारी भीड़़ में इकट्ठा होते हैं। शायद इसीलिए सलमान खान अपने फैंस को निराश भी नहीं करना चाहते और समय-समय पर दबंग टूर की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं।

इस सबके विपरीत दबंग टूर के दौरान कैटरीना कैफ शाम को बाहर निकली थीं जहां कुछ लोगों ने उन्हें देख लिया और उनके साथ फोटो खिंचाने की इच्छा जाहिर करने लगे। वैसे तब कैटरीना कैफ बिना मेकअप के थीं लेकिन उस लुक में भी उन्हें देखने लायक था क्योंकि लग रहा था कि वास्तव में ही कैटरीना कैफ की खूबसूरती नेचुरल है। यह पहली बार है जब कैटरीना कैफ बिना मेकअप के लोगों के बीच नजर आईं।

दूसरी तरफ जब यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे तो उनके फोटो पर कुछ गलत कमेंट भी आ गए क्योंकि कहते हैं कि अगर आपको 10 लोग अच्छी बात बोलेंगे तो 10 लोग ही बुरी बात बोलने के लिए तैयार रहते हैं। इसलिए लोगों ने इनके फोटो पर यह तक कह डाला कि अब आपके ऊपर बुढ़ापा साफ साफ दिख रहा है इसलिए बिना मेकअप के फोटो किसी के साथ ना खिंचवाए।

Leave a Reply