जानिये आख़िर क्यों बंद हुआ कपिल शर्मा का शो?

Celebrities

kapil sharma show 23 july,dr mashoor gulati ka comedy clinic,is kapil sharma show is going to end,kapil sharma sunil grover news,kapil sharma news today,sunil grover latest news,kapil sharma show latest news,kapil sharma show entry fees

टेलीविज़न की दुनिया में धमाल मचाने वाले कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ने कभी शोहरत की बुलंदियां छू ली थीं लेकिन अब हालात बदल गए हैं.

बीते कई हफ़्तों से टेलीविज़न की दुनिया में इस बारे में सुगबुगाहट जारी थी कि कपिल शर्मा का शो अब पुरानी रंगत छोड़ चुका है लेकिन अब इसकी तस्दीक हो गई है.

कॉमेडी नाइट विद कपिल के प्रसारण समय पर दूसरे कार्यक्रम आने की वजह से तस्वीर काफ़ी साफ़ होती दिख रही है.

 

क्या इसके लिए कपिल जिम्मेदार हैं?

कपिल शर्मा की गिनती टेलीविज़न के सबसे सफ़ल सितारों में होती है. इसके पीछे उनके कॉमेडी शो की अपार सफ़लता है जिसने टीआरपी से लेकर बॉलीवुड सितारों के बीच प्रमोशन के चलन को बदल दिया.

लेकिन बीते मार्च में सुनील ग्रोवर और उपासना सिंह के शो छोड़ने की वजह से कपिल की छवि को धक्का लगा था. और उसके बाद से अब तक ये कार्यक्रम अपनी पुरानी बुलंदी तक नहीं पहुंच सका.

क्या बीमारी है असली वजह?

सोनी एंटरटेनमेंट नेटवर्क ने मीडिया को जारी अपने बयान में कहा है कि कपिल शर्मा की तबीयत खराब होने की वजह से हम इस शो को फ़िलहाल के लिए बंद कर रहे हैं.

द कपिल शर्मा शो के बड़े सितारे जैसे गुत्थी और बुआ शो को अलविदा कह चुके हैं. ऐसे में कपिल शर्मा के फैंस उम्मीद कर सकते हैं कि कपिल जल्द ही अपने पुराने अंदाज़ में गुदगुदाने वाली कॉमेडी लेकर वापस आएंगे.

लेकिन फिलहाल के लिए शो ऑफ़-एयर हो गया है.

इससे पहले गुत्थी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ते हुए कहा था, “गुत्थी टीवी पर बहुत बड़ा किरदार बन गया था. लोग मुझे कहते थे कि इससे आगे तू क्या करेगा? हर चीज़ का समय होता है उस समय मैंने उस किरदार को जिया अब समय आगे बढ़ने का था. मुझे ख़ुशी है कि लोगों ने मुझे डॉक्टर मशहूर गुलाटी के रूप में अपनाया.”

लेकिन सुनील और कपिल के बीच हवाई जहाज में कथित झगड़े को लेकर आखिर तक स्थिति साफ़ नहीं हो सकी.

उपासना सिंह ने भी छोड़ा कपिल शर्मा शो

कपिल शर्मा शो में बुआ का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह ने कपिल का साथ छोड़ दिया है. ऐसी खबरें आ रही हैं कि उपासना सिंह ने कृष्णा अभिषेक का शो ड्रामा कंपनी में काम करना शुरू कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उपासना सिंह ने शो को छोड़ते हुए गर्व महसूस करने की बात कही थी.

अजय देवगन के गुस्सा होने की अफ़वाह

अजय देवगन की आगामी फ़िल्म के प्रचार के लिए कपिल शर्मा के सेट पर न पहुचने के बाद अफ़वाहों का बाजार गर्म हो गया था.

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी ख़बर के मुताबिक अजय देवगन ने कहा है, “कई बार शो कैंसल हो चुका है लेकिन ये खबर गलत है कि हम गुस्से में सेट से बाहर निकले. मुझे सच में नहीं पता कि क्या हुआ है. कपिल के न आने की वजह से हम सेट छोड़कर चले गए. वो दोस्त है और मैं उससे बात करूंगा कि क्या दिक्कत है.”

Leave a Reply