रक्षाबंधन के लिए एक्साइटेड जाह्नवी कपूर, बोलीं ‘पहली बार अर्जुन भईया को राखी बांधूगी’

Celebrities, Knowledge
Spread the love

फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर लीड रोल में दिखाई देंगे। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने अपने सौतेले भाई अर्जुन कपूर और बहन अंशुला कपूर से जुड़ी कुछ बातें शेयर कीं। उन्होंने कहा कि वह इस रक्षाबंधन का इंतजार बड़ी बेसब्री से कर रही हैं। इसकी वजह है कि वह पहली बार अर्जुन कपूर को राखी बांधेंगी।

जाह्नवी ने कहा, ‘इस रक्षाबंधन का इंतजार मुझे बेसब्री से है, क्योंकि पहली बार अर्जुन भईया को राखी बांधूगी। पिछले कई महीनों में जिस तरह से उन्होंने हमें हिम्मत और ताकत दी है, हमारे लिए वह बहुत बड़ी बात है। उन्हें तो जो भी हमें देना था उन्होंने उससे कहीं ज्यादा दे दिया है। मां के जाने के बाद जो कठिन समय आया, उस समय में हमारा पूरा परिवार साथ आ गया’।

वहीं अर्जुन कपूर भी अपने इंटरव्यू में अपनी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी को लेकर चिंता जाहिर कर चुके हैं। उनका कहना है कि मैं हमेशा चाहता हूं कि जाह्नवी और खुशी उसी तरह ठीक रहे जैसे मेरी बहन अंशुला रहती हैं।

वहीं अर्जुन कई मौकों पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के द्वारा जाह्नवी के प्रति अपने प्यार को जाहिर कर चुक हैं। जाह्नवी की फिल्म धड़क के ट्रेलर लॉन्च के खास मौके पर नहीं पहुंच पाने की वजह से अर्जुन ने एक फोटो शेयर कर इसका जिक्र किया था।

अर्जुन साथ ही अपने फैन्स से भी गुजारिश कर चुके हैं कि सभी जाह्नवी को भी वैसे ही प्यार दें जैसे पूरे कपूर परिवार के सदस्यों को मिला है।

वहीं हाल ही में अर्जुन कपूर के 33वें बर्थडे पर जब मीडिया ने उनकी शादी के फैसले की बात कही तो अर्जुन ने कहा कि मैं शादी करूंगा लेकिन मेरे से पहले अंशुला, जाह्नवी और खुशी की शादी होगी इसके बाद ही मैं शादी के बारे में जरूर फैसला लूंगा।

बता दें श्रीदेवी की मौत के बाद अर्जुन और उनकी बहन अंशुला अपनी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी के काफी करीब आ गए हैं।

जाह्नवी की फिल्म धड़क 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के दोनों एक्टर की जोड़ी को दर्शक अभी से बेहद पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। वहीं फिल्म का निर्माण करण जौहर ने किया है। यह फिल्म मराठी सुपरहिट फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है।

Leave a Reply