लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए संजय दत्त करते थे ये काम, आप भी जानिए

Uncategorized
Spread the love

आज दुनिया भर में संजय दत्त की वाहवाही हो रही है। इसका कारण है उनकी बायोपिक फिल्म संजू क्योंकि फिल्म के रिलीज होने से पहले लोग समझते थे कि संजय दत्त टेररिस्ट हैं। इस फिल्म में दिखाया गया संजय दत्त को कोर्ट ने आतंकवादी के तौर पर नहीं बल्कि आर्म्स एक्ट के तहत जेल भेजा था जिससे यह साबित हो गया कि संजय दत्त आतंकवादी नहीं थे। इस फिल्म में कई ऐसे खुलासे किए गए हैं जो काफी चौंका देने वाले हैं।

जैसा कि एक खुलासा था कि संजय दत्त की 308 गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। आप थोड़ा दिमाग लगाइए 308 लड़कियां काफी ज्यादा होती हैं लेकिन इन सभी लड़कियों के साथ संजय दत्त अफेयर में रह चुके हैं और इसके अलग फिल्म में संजय दत्त के जीवन के कई पहलू नहीं दिखाए गए जैसे माधुरी दीक्षित के साथ उनका अफेयर था जिसको फिल्म से नजरअंदाज कर दिया गया। संजय दत्त की दो पत्नियां रिचा शर्मा और रिया पिल्लई को नहीं दिखाया गया।

इसके विपरीत अभी हाल ही में एक ऐसी बात सामने आई है जो काफी मजेदार है। दरअसल संजय दत्त लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए वह नकली कब्र पर ले जाते थे जहां लड़कियों को बताते थे कि वह उनकी मां की कब्र है और इस दौरान वह इतनी इमोशनल बातें करते थे कि लड़कियां उन से इंप्रेस हो जाती थी और उन्हें अपना दिल दे बैठती थीं। वैसे आप हमें कमेंट बॉक्स में बताइए क्या संजय दत्त का यह तरीका मजेदार था।

रोजाना ऐसी खबरों के लिए हमें फॉलो करें, धन्यवाद।

Leave a Reply