इस गाने पर भड़की ऐश्वर्या, बीच में बंद करनी पड़ी शूटिंग

Celebrities, Movies
Spread the love

Google

आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। फिलहाल यहां बात जिसकी हो रही है वो हैंं बच्चन परिवार की खूबसूरत बहू ऐश्वर्या राय की। अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की आने वाली फिल्म “फन्ने खान” चर्चा बटोरने में लगी हुई है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया गया है। खबर आ रही है कि ऐश्वर्या राय एक गाने के दौरान बहुत ही ज्यादा नाराज हो गई थींं और फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ गया। दरअसल ऐश्वर्या राय इस फिल्म के ए गाने को लेकर बेहद नाराज हो गई थींं।

फिल्म का एक आखरी गाना शूट होने वाला था और इस गाने में ऐश्वर्या राय का परफॉर्मेंस था। जब ऐश्वर्या राय ने इस गाने को सुना तो उन्हें बहुत गुस्सा आया। ऐश्वर्या ने कहा कि, “इस गाने के लिरिक्स अच्छे नहीं हैं। इसे बदलो नहीं तो इस गाने को रिप्लेस करो।”

Google

नाराज ऐश्वर्या राय ने साफ तौर पर ये क्या दिया कि फिल्म की शूटिंग तभी शुरू हो पाएगी जब इस गाने को बदल दिया जाएगा। ऐसे में परेशान मेकर्स ने ऐश्वर्या राय की बात मान ली और तुरंत ही नया गाना बनाने की हिदायत दे डाली। नए गाने के बोल हैंं “हल्का हल्का सा खुमार है।”

Google

खबरों की मानें तो ऐश्वर्या राय इस फिल्म में खुद को मिलने वाले फीस को लेकर भी मेकर्स से नाराज हैं। इस बात पर चर्चा करने के लिए ऐश्वर्या राय ने एक मीटिंग भी बुलाई। बरहल कहा जा रहा है कि फिल्म “फन्ने खान” के गाने सलमान खान कि फिल्म “दबंग 2” के गाने “फेविकोल” की तरह थे जिस गाने पर ऐश्वर्या राय को परफॉर्म करना था। जैसे ही ऐश्वर्या राय ने उस गाने को सुना वो असहज महसूस करने लगींं। ऐश्वर्या राय इस गाने को सुनते ही काफी नाराज हो गईंं और उन्होंने गाने को बदलने की हिदायत दे डाली।

एक लंबे समय के बाद ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं। ऐसे में इन दोनों के चाहने वालों को फिल्म “फन्ने खान” के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

Leave a Reply