दंगल गर्ल संग नजर आए आयुष्मान खुराना के भाई, होने लगी फातिमा से अफेयर की चर्चा

Celebrities
Spread the love

सुपरहिट फिल्म दंगल से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख एक बार फिर खबरों में आ गई हैं। वह पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर रही हैं। वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं। फातिमा इन दिनों एक्टर आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना के साथ नजर आ रही हैं। दोनों को पिछले काफी समय से एक साथ देखा जा रहा है, जिसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरें आनी शुरू हो गई हैं।

फातिमा को हाल ही में मुंबई के एक कैफे में अपराशक्ति के साथ स्पॉट किया गया। दोनों यहां एक साथ काफी खुश नजर आए।

मीडिया को देख फातिमा थोड़ा परेशान जरूर नजर आईं। हालांकि अपारशक्ति और फातिमा ने एक साथ कैमरामैन के लिए पोज भी दिए। अपारशक्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फातिमा के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की है।

इस लंच डेट के बाद फातिमा और अपारशक्ति एक साथ काम में निकल गए। ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जब ये दोनों एक साथ टाइम स्पेंड करते नजर आए हों।

दोनों कई बार कैफे में साथ टाइम स्पेंड करते देखे गए हैं। दोनों की बढ़ती नजदीकियों की वजह से अब इनके अफेयर की भी चर्चा तेज हो गई है।

इससे पहले फातिमा का नाम एक्टर आमिर खान के साथ जोड़ा गया है। दोनों साथ में फिल्म दंगल और अब ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आएंगे।

फातिमा और अपारशक्ति एक साथ फिल्म दंगल में काम कर चुके हैं।

फिल्म में वह गीता फोगाट के कजिन ओमकारा के किरदार में थे।

फातिमा बहुत जल्द फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ लीड रोल में दिखाई देंगी।

फिल्म में मेगा स्टार अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में होंगे।

वहीं अपारशक्ति खुराना बहुत जल्द फिल्म स्त्री और हैप्पी फिर भाग जाएगी में नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply