1 ही दिन रिलीज होगी बॉलीवुड की ये 3 खतरनाक फ़िल्में, नंबर 2 तो रच सकती है इतिहास

Bollywood, Movies
Spread the love

दोस्तों, 15 अगस्त को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 3 बड़ी फ़िल्में रिलीज होने वाली है और तीनों पर भी कमाई का असर पड़ेगा, अगर फ़िल्में अलग अलग समय पर रिलीज हो तो लोग एक फिल्म को ज्यादा देखना पसंद करेंगे मगर 3 बड़ी फ़िल्में एक साथ रिलीज होने वाली है।

1. यमला पगला दीवाना- फिर से

दोस्तों, सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से जो की 15 अगस्त को रिलीज हो रही है और कई लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहें है। आपको बता दें इस फिल्म की सीधी टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म से होगी

2. गोल्ड

दोस्तों, अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों में से एक फिल्म गोल्ड का नाम सबसे पहले आता है आपको बता दें फिल्म गोल्ड 15 अगस्त 2018 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है, आपको बता दें इस फिल्म का इंतज़ार अक्षय कुमार के फैंस काफी समय से कर रहे थे।

3. सत्यमेव जयते

दोस्तों फिल्म परमाणु फ्लॉप होने के बाद जॉन इब्राहिम की आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते हैं जो कि 15 अगस्त 2018 को रिलीज होने वाली है आपको बता दें इस फिल्म में कम बजट में बनाकर तैयार किया गया है।

दोस्तों इन 3 फिल्मों में से कौन सी फिल्म है 15 अगस्त को सबसे ज्यादा देखी जाएगी? हमें लाइक और कमेंट करके जरूर बताएं और ऐसी ही खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Reply