अक्षय कुमार की जवान बहन ने की हैं बूढ़े से शादी, उम्र जानकर यकीन नहीं करोगे आप

Celebrities
Spread the love

फ़िल्मी लाइफ । आज अक्षय कुमार बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज के सबसे जाने माने अभिनेताओं में एक हैं। जिनकी हर एक फिल्म काफी सुपरहिट साबित होती हैं। लेकिन, आज हम अक्षय या उनकी फिल्मो के बारे में नहीं बल्कि उनकी एक बहन के बारे में बताने जा रहे हैं। शायद आपको पता नहीं होगा की, अक्षय की बहन ने एक बूढ़े और बुजुर्ग व्यक्ति से विवाह किया हैं। जिनकी उम्र जानकर आप भी यकीन नहीं करोगे।

ये अक्षय कुमार की बहन का बूढ़ा पति

शायद आपको पता नहीं होगा की अक्षय कुमार की एक बहन हैं। जिनका नाम अलका भाटिया हैं। अक्की की बहन वैसे तो दिखने में काफी जवान और खूबसूरत नजर आती हैं। लेकिन, क्या आपको पता हैं की, उनकी बहन अलका ने साल 2012 में इंडियन इंटरप्रेन्योर सुरेंद्र हीरानंदानी से विवाह किया था।

बता दे की, अलका और उनकी उम्र में काफी बड़ा फैसला हैं। लेकिन, कहा जाता हैं की, दोनों ही शादी से पहले एक दूसरे को खूब पसंद और डेट करते थे। जिस कारन अक्षय ने उनकी बहन को उनसे शादी करने की इजाजत दी थी।

बता दे की, अक्की की बहन अलका की उम्र करीब 48 साल की हैं। जब की उनके पतिदेव की उम्र 53 साल की हैं। जो की अलका से उनके पति की उम्र बहुत ही ज्यादा हैं। सच कहे तो अक्षय की बहन ने एक बूढ़े से विवाह किया हैं।

Leave a Reply