हो गया फाइनल, इस दिन रिलीज़ होगी अजय देवगन और रणबीर कपूर की फिल्म… जानिए

Bollywood, Celebrities
Spread the love

आजकल सुनने में आ रहा है की रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले लव रंजन रणबीर कपूर और अजय देवगन के साथ अपनी अगली फिल्म बनाने वाले है | लव रंजन के लिए साल 2018 कई मायनों में खास रहा है। इस साल उनकी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से ज्यादा 109 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था । लव रंजन की इस फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। 2020 में क्रिसमस के मौके पर लव रंजन अपनी फिल्म को रिलीज करेंगे ।

हम आपको बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन और रणबीर कपूर तकरीबन 8 साल बाद एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं । इससे पहले दोनों प्रकाश झा की फिल्म ‘राजनीति’ में साथ में नजर आए थे । अब जबकि लव रंजन इन दोनों कमाल के एक्टर्स को एक बार फिर से साथ में पर्दे पर लेकर लौट रहे हैं, तो इस फिल्म की चर्चाएं अभी से होने लगी हैं ।

प्रकाश झा की ‘राजनीति’ में दोनों को साथ में बहुत ज्यादा स्क्रीन स्पेस नहीं मिल सका था । अब जबकि दोनों स्टार्स एक साथ लौट रहे हैं, तो दोनों के फैंस को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है । अब देखना ये है की ये फिल्म दर्शको के दिलों में जगह बना पाती है या नहीं |

Leave a Reply