90 के दशक की ये 5 अभिनेत्रियां आज बन गई हैं दो-दो बेटियों की मां, लास्ट को हैं तीन बेटियां

Celebrities
Spread the love

आज बॉलीवुड की दुनिया में कई अभिनेत्रियां और अभिनेता आज शादी करके अपना शादीशुदा जीवन बिता रहे हैं। ऐसे में कई बॉलीवुड सितारें आज बच्चो के मातापिता भी बन गए हैं। लेकिन, आज में आपको 90 के दशक की उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहा हूं। जो अभिनेत्रियां आज दो-दो बेटियों की मां बन गई हैं।

1 . श्रीदेवी

आज इस दुनिया में श्रीदेवी नहीं रही हैं। जिन्होंने मिथुन से जुदा होने के बाद फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर से विवाह किया था। जिस दौरान श्रीदेवी के घर दो बेटियां पैदा हुई थी। जिनका नाम जाह्नवी और ख़ुशी हैं।

2 . सुस्मिता सेन

सुष्मिता सेन भी एक ज़माने की काबिल और हिट अभिनेत्री रह चुकी हैं। सुष्मिता भी आज दो बेटियों की मां बन गई हैं। जिनका नाम रेनी और अलीशाह हैं।

3 . मधु

अजय देवगन के साथ फिल्म फूल और कांटें में अभिनय करने वाली अभिनेत्री साल 1999 में शादी कर बॉलीवुड को छोड़ दिया था। जिसके बाद मधु दो बेटियां अमेया और कैया की मां बनी थी।

4 . रंभा

सलमान खान की फिल्म जुड़वा से लोकप्रिय बनी अभिनेत्री रंभा आज तीसरे बच्चे की मां बनाने जा रही हैं। आज वह बॉलीवुड छोड़ विदेश में अपनी बच्चो और पति के साथ शादीशुदा जीवन बिता रही हैं। आज वह दो बेतिया लावण्या और पदमनाथम की मॉम बनी हैं।

5 . रवीना टंडन

90 के दशक में रवीना टंडन ने कई सारी फिल्मो में काम कर बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई थी। बता दे की आज रवीना टंडन दो नहीं बल्कि तीन तीन बेटियों की मां बन गई हैं। जिनका नाम राशा, छाया और पूजा हैं।

Leave a Reply