बाबा रामदेव से शादी करना चाहती थी ये खूबसूरत एक्ट्रेस, बाबा ने दिया कुछ ऐसा जवाब

Celebrities, Funny
Spread the love

पूरे देश में योग गुरु के नाम से प्रसिद्ध बाबा रामदेव को हम सभी ने शिद्दत से योगा करते हुए देखा है । बाबा ने दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत से योगा को पूरी दुनिया में पहचान दिलाई है । बाबा रामदेव की शादी नहीं हुई है और ना ही इन्होंने कभी शादी करने की इच्छा ज़ाहिर की है । इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले है जिसने बाबा से शादी करने की इच्छा ज़ाहिर की थी ।

कौन है वह एक्ट्रेस?

बॉलीवुड में अपने अटपटे बयानों के कारण सुर्खियां बटोरने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस राखी सावंत ने बाबा रामदेव से शादी करने की इच्छा ज़ाहिर की थी । साल 2011 में हो रहे एक प्रेस इंटरव्यू के दौरान राखी ने कहा था कि – “अगर बाबा शादी करने के लिए त्यार है तो वह जरूर बाबा रामदेव से शादी करना चाहेंगी ।”

राखी सावंत के इस बयान पर पूरे इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया था । जनता का कहना था कि बाबा रामदेव एक योग गुरु है और इस तरह उनके साथ अट्हास करना सही नहीं है ।

बाबा रामदेव का जवाब:

बाबा रामदेव ने इस बात को बिल्कुल हल्के में लिया और बिना किसी ठोस शब्द का इस्तेमाल किए उन्होंने कहा कि – “राखी सावंत केवल सुर्खियों में आने के लिए ऐसा बयान दे रही है । मेरा बॉलीवुड और बॉलीवुड की सुंदरियों से कोई नाता नहीं हैं ।”

बाबा रामदेव के इस निर्णय पर आपकी क्या राय है? नीचे कमेंट में जरूर बताएं और खबर को लाइक व शेयर करना न भूलें ।

Leave a Reply