वाह! ये 5 अभिनेत्रियां ले गयी इन फिल्मों में अभिनेताओं से ज्यादा फीस, पहला नाम चौंका देगा

Celebrities
Spread the love

अक्सर कहा जाता है कि बॉलीवुड में अभिनेता को अभिनेत्रियों से ज्यादा फीस दी जाती है. हमेशा से बॉलीवुड को एक पुरुष प्रधान इंडस्ट्री ही कहा गया है क्योंकि बॉलीवुड में बनने वाली फिल्में हमेशा अभिनेताओं के इर्द-गिर्द ही बनती हैं और अभिनेत्रियों को फिल्मों में छोटा-मोटा ही किरदार दिया जाता था लेकिन आज के दौर में ऐसा नहीं है. आज अभिनेत्रियों को भी अभिनेताओं के जितना ही महत्वपूर्ण किरदार दिया जाता है और आजकल तो कई महिला प्रधान फिल्में ही बनती हैं जो अभिनेत्रियों के अभिनय के दम पर ही बॉक्स ऑफिस में बेहद सफल रहती हैं. कई बार कई फिल्में ऐसी बनी है जिनमें अभिनेत्रियों को अभिनेता से ज्यादा फीस दी गई है. जी हां, आज हम आपको ऐसे ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्हें अभिनेताओं से ज्यादा फीस दी गई.

इनमें सबसे पहला नाम आता है अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का. कहा जाता है कि हम आपके हैं कौन पहली ऐसी फिल्म थी जिसमें अभिनेत्री को अभिनेता से ज्यादा फीस दी गई थी.

वही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को फिल्म पीकू में अमिताभ बच्चन से ज्यादा पैसे दिए गए थे. हालांकि इस बात का खुलासा खुद अमिताभ बच्चन ने किया था लेकिन उन्होंने कहा कि वह बेहद खुश हैं कि दीपिका को उनसे ज्यादा फीस दी गई क्योंकि फिल्म में दीपिका का किरदार उनसे ज्यादा बढ़ा था.

आपको बता दें कि फिल्म कट्टी बट्टी में कंगना राणावत को इमरान खान से ज्यादा पैसे मिले थे. इस फिल्म के लिए कंगना राणावत को 11 करोड रुपए दिए गए थे.

वही फिल्म कुर्बान में करीना कपूर को सैफ अली खान से ज्यादा फीस दी गई थी.

वही बात करें फिल्म पद्मावत की तो इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को शाहिद कपूर और रणवीर सिंह से ज्यादा फीस दी गई थी क्योंकि फिल्म उन्हीं के इर्द-गिर्द बनी हुई थी. आपको बता दे इस फिल्म के लिए दीपिका को 13 करोड रुपए की फीस दी गई थी.

Leave a Reply