विश्व के 5 अभिनेता जिनकी आज तक एक भी फ़िल्म फ्लॉप नहीं हुई, नंबर 1 तो सबका फेवरेट है

Celebrities
Spread the love

बॉलीवुड में आज ऐसे कई अभिनेता है जिनके नाम से ही फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाती है । जब बात बॉलीवुड के सुपरस्टार की हो रही हो तो सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान का नाम सबसे पहले आता है, पर इन सभी ने भी अपने अपने कैरियर में कई फ्लॉप की है । आज हम आपको विश्व के 5 ऐसे अभिनेताओं के बारे में बताएंगे जिनकी आज तक एक भी फ़िल्म फ्लॉप नही हुई है ।

5. फवाद खान

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया है । इस एक्टर ने फ़िल्म खूबसूरत से बॉलीवुड में एंट्री की थी । इस फ़िल्म में फवाद खान और सोनम कपूर ने लीड रोल निभाया था । इसके बाद इन्होंने कपूर एंड संस और ऐ दिल है मुश्किल जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है । फवाद खान की आज तक कोई फ़िल्म फ्लॉप नही हुई है ।

4. अल्लू अर्जुन

साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की आज तक कोई फ़िल्म फ्लॉप नही हुई है । अल्लू अर्जुन साउथ के एकमात्र ऐसे एक्टर है जिन्होंने इतने लंबे समय तक इस रिकॉर्ड को कायम रखा है । अल्लू की पिछली फ़िल्म ‘ना पेरू सूर्या’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था । अल्लू फिलाल अपने आने वाली फ़िल्म ‘गंगोत्री’ की शूटिंग में व्यस्त है ।

3. वरुण धवन

बॉलीवुड के स्टाइलिश अभिनेता वरुण धवन ने भी अपने प्रयासों से अभी तक इस रिकॉर्ड को बरकरार रखा है । वरुण ने 2012 में रिलीज हुई फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से आने कैरियर की शुरुआत की थी । इस एक्टर ने बदलापुर और जुड़वा 2 जैसी कई फिल्मों में कमाल का अभिनय किया है । वरुण की पिछली फ़िल्म अक्टूबर थी जो बॉक्स ऑफिस पर सेमी-हिट साबित हुई थी । मात्र ₹20 करोड़ में बनी इस फ़िल्म ने ₹54.74 करोड़ का कारोबार किया ।

2. ड्वेन जॉनसन

हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन भी इस लिस्ट में अपनी जगह बनाते है । ड्वेन की आज तक कोई भी फ़िल्म फ्लॉप नही हुई है । इस एक्टर को आखरी बात फ़िल्म ‘रामपेज़’ में देखा गया था और फिलाल यह अपनी आने वाली फ़िल्म स्काईस्क्रैपर के शूटिंग में व्यस्त है ।

1. रोबर्ट डॉनी जूनियर

हॉलीवुड के सुपरस्टार और मार्वल यूनिवर्स के सरताज रोबर्ट डॉनी जूनियर को लोग आयरन मैन के नाम से भी जानते है । इस एक्टर की आज तक सभी फिल्में हिट हुई है । रोबर्ट को आखरी बार अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर में देखा गया था । इस फ़िल्म ने कुल ₹2.04 बिलियन डॉलर का कारोबार किया है ।

Leave a Reply