10 का दम: सलमान खान के चुम्मे से चमकी इस लड़की की किस्मत, एकता कपूर ने द‍िया बड़ा ऑफर

Uncategorized
Spread the love

सलमान खान किस्मत के धनी हैं. वो बात अलग है कि अभी उनका वक़्त थोडा गड़बड़ चल रहा है. सलमान खान का नया शो ’10 का दम’ भले हिट न हुआ हो लेकिन इस शो ने एक लड़की की किस्मत बदल की है. आपको बता दें कि सलमान के इस शो का प्रसारण 4 जून से शुरू हुआ था. शो के आने से पहले इसके कुछ प्रोमोज रिलीज़ किये गए थे.

इस शो का एक प्रोमो आया था, ज‍िसमें सलमान एक फीमेल कंटेस्‍टेंट से पूछते हैंक‍ि कितने प्रतिशत लड़के अंग्रेजी झाड़कर लड़कियों को इंप्रेस करते हैं. इसके बाद सलमान कहते हैं क‍ि मैं भी अंग्रेजी झाड़ता हूं. तब वो लड़की जवाब देती है क‍ि आपको म‍िलाकर 80 फीसदी. इसके बाद सलमान खान उसे प्राइस मनी देते हैं और एक किस कर देते हैं.

Google Images

अब आपको बता दें कि सलमान के किस ने इस लड़की की किस्मत बदल दी है. प्रोमो में नजर आने वाली लड़की योगिता बिहानी को एकता कपूर ने साइन कर लिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, योगिता जल्द ही सोनी टीवी के टीवी शो ‘दिल ही तो है’ में मुख्य भूमिका निभाती नजर आ सकती हैं. एकता का यह सीर‍ियल अभ‍िनेता शाहरुख खान और काजोल की सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का रीमेक है.

Google Images

योगिता के बारे में बात करें तो वह एक मॉडल हैं. हाल ही में योगिता ने सुपरस्टार नागार्जुन के साथ एक तक एड शूट किया है. इससे पहले भी एकता कई विज्ञापन कर चुकी हैं.

Google Images

वहीं एक अखबार से बातचीत में योग‍िता ने बताया क‍ि वो काफी समय से अच्‍छे ब्रेक की तलाश में थी. अब उनकी तलाश पूरी हो गई है योग‍िता कहती हैं क‍ि ये क‍िसी के सपने के सच होने जैसा है. सलमान के चुम्मे ने कमाल कर दिया है.

Leave a Reply