जब रेप सीन के लिए पहनने पड़े दो ब्लाउज,खुद की हालत देख खूब राई थी यह अभिनेत्री

Uncategorized
Spread the love

बॉलीवुड कलाकार किसी भी फिल्मी सीन को जीवंत बनाने के लिए अपनी हर तरफ से पूरी जान लगा देते हैं। कभी—कभी तो कोई ​अभिनेता ऐसे स्टंट सीन देने को तैयार हो जाता है, जिसमें उसकी जान भी जा सकती है। प्रमुख समाचार पत्रों, टीवी चैनलों तथा न्यूज पोर्टल्स पर आए दिन हमें यह खबरें देखने को मिल जाती हैं कि शूटिंग के दौरान एक्शन देते समय फलां अभिनेता को चोट लग गई।

जी हां, शूटिंग के वक्त कुछ ऐसी घटना मशहूर अभिनेत्री मौसमी चटर्जी के साथ भी हुई थी। आपको बता दें कि 10वीं क्लास में पढ़ने के दौरान ही मौसमी चटर्जी की शादी हो गई थी। ऐसे में इस अभिनेत्री ने अपना फिल्मी करिअर शादी के बाद ही शुरू किया। बात उस वक्त कि है जबकि मनोज कुमार की हिट फिल्म रोटी कपड़ा और मकान की शूटिंग चल रही थी। साल 1974 में रिलीज हुई इस फिल्म में अभिनेत्री मौसमी चटर्जी को एक रेप सीन देना था।

मौजूदा समय मे 70 वर्ष की हो चुकी मौसमी चटर्जी ने साल 2015 में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि सुपरहिट फिल्म ‘रोटी कपड़ा और मकान’ की शूटिंग के दौरान वह प्रेग्नेंट थी, लेकिन इसी दौरान उन्होंने इस फिल्म में रेप ​सीन दिया था। अभिनेत्री मौसमी चटर्जी ने बताया कि रेप सीन को लेकर वह पूरी तरह से चिंता में थीं। रेप सीन में विलेन को उनका ब्लाउज खींचना था। ऐसे में शूटिंग के दौरान उन्हें दो ब्लाउज पहनने पड़े थे। इस प्रकार विलेन ने मौसमी चटर्जी का उपर वाला ब्लाउज खींचा था। फिल्म रोटी कपड़ा और मकान के रिलीज होनेे के बाद यह सीन काफी दिनों तक सुर्खियों में रहा था।

मौसमी चटर्जी ने बताया कि रेप सीन शूट करते वक्त उनके बाल बहुत ज्यादा लंबे थे। शूटिंग के वक्त उनके उपर आटा गिर गया था जिससे आटा उनके बालों में लग गया था। उन्होंने बताया कि शूटिंग के बाद खुद की हालत देखकर वह फूटफूटकर रोई थीं। गौरतलब है कि बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री मौसमी चटर्जी का जन्म 26 अप्रैल, 1948 को कोलकाता में हुआ था। मौसमी चटर्जी की शादी 14 साल की उम्र में ही हो गई थी। बावजूद इसके वह फिल्मी जगत की शीर्ष अभिनेत्रियों में स्थान बनाने में सफल रहीं।

Leave a Reply